ग़ाज़ीपुर

दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

सुनील गुप्ता

 

बिरनो गाजीपुर:शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने,गर्भपात कराने के आरोपित वाजिदपुर गांव निवासी अध्यापक मनोज राजभर को बिरनो पुलिस ने जयरामपुर मोड़ के पास से बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया।आरोपित युवक बलरामपुर जिले में परिषदीय विद्यालय में सहायक अध्यापक है।
स्थानीय थाना क्षेत्र वाजिदपुर गांव निवासी अध्यापक मनोज राजभर के खिलाफ उसकी कथित प्रेमिका ने एक पखवारा पहले मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस ने दुष्कर्म,गर्भपात कराने और एससीएसटी का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

इनसेट:
सैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मरदह क्षेत्र स्थित एक महाविद्यालय में बीटीसी की छात्रा थी।पीड़िता ने बताया कि कालेज के छात्र मनोज राजभर से प्रेम परवान चढ़ा। जिसके बाद प्रेमी मनोज राजभर ने शादी का झांसा देकर किरण के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। वहीं प्रेमी द्वारा प्रेमिका का गर्भपात भी कराया गया। लेकिन जब मनोज राजभर का सहायक अध्यापक में चयन हो गया तो वह शादी करने से आनाकानी करने लगा और दूसरी लड़की से शादी कर ली।मनोज वर्तमान में बलरामपुर जनपद में प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात है।

प्रेमिका ने आरोप लगाया कि मनोज से शादी की जब बात की गई तो वह इंकार कर दिया। जिसे लेकर प्रेमिका ने प्रेमी के घर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया था। जिसे तत्कालीन थानाध्यक्ष सलिल स्वरूप आदर्श ने इस मामले को सुलह समझौता करा दिया था।

प्रेमिका ने प्रेमी मनोज राजभर के खिलाफ शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाने,गर्भपात कराने और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दिया है।

इस मामले में सीओ कासिमाबाद महिपाल पाठक ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close